Current Crime
उत्तर प्रदेश राज्य

तंत्र साधना के लिए चिता से 136 अधजले शवों मांस खा चुका था बाबा

मुरादाबाद (ईएमएस)। यूपी के मुरादाबाद जिले में श्मशानघाट पर रहने वाले एक बाबा की घिनौनी और रोंगटें खड़े करने वाली घटना से यहां लोगों में दहशत का माहौल है। इस बाबा ने तंत्र साधना के लिए 136 अधजले शवों को चिता से निकालकर उनका मांस खाया। दीवाली की रात बाबा और उसके चेले के कत्ल के बाद से ही श्मशानघाट पर शवों के साथ छेड़छाड़ की बातें सामने आ रही थीं लेकिन शवों के मांस खाने का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने हत्यारोपी और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया। हत्यारोपी ने बताया कि कुछ दिन पहले बाबा ने चिता से उसकी बहन का अधजला शव निकाल कर उसका मांस खाया था। इसीलिए उसने बाबा और उसके चेले का कत्ल कर दिया।
इतना ही नहीं बाबा द्वारा शव से मांस निकाल कर खाने की बात फैलते ही थाने पर पहुंचे 26 दूसरे लोगों ने भी दावा किया कि बाबा ने उनके परिजनों के शवों से भी मांस खाया। वहीं डबल मर्डर का खुलासा करते हुए एसपी देहात उदयशंकर सिंह ने बताया कि ठाकुरद्वारा के कौशल्या नगर निवासी अंकुश यादव की बहन अंशु की 12 अगस्त को मौत हो गई थी। श्मशानघाट पर उसका अंतिम संस्कार किया गया था। शाम को पिता वीरेंद्र चिता देखने श्मशानघाट पहुंचे तो चिता पर अधजला शव पड़ा था और शरीर के कुछ हिस्सों का मांस गायब था। वीरेंद्र ने मोबाइल से इसकी फोटो खींची और घर आकर अंकुश को दिखाई। इस पर जब अंकुश ने श्मशानघाट पर रहने वाले बाबा राजेंद्र गिरि से पूछताछ की तो उसने नशे में मान लिया कि उसने ही तंत्र विद्या के लिए उसकी बहन के शव से मांस खाया है। इसके बाद से ही अंकुश बाबा के खून का प्यासा हो गया था।
एसपी देहात ने बताया कि दीवाली वाली रात अंकुश ने दोस्त बंटी के साथ शराब पी। इसके बाद श्मशानघाट में जाकर बाबा और उसके चेले नीतेश की सिर कुचलकर हत्या कर दी। एसपी ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि बाबा अपने साथ नशा करने वालों से भी अक्सर अपनी तंत्र शक्ति के लिए चिता से मांस निकाल कर खाने की बातें बताता था। उधर मांस खाने के कारण बाबा की हत्या होने और हत्यारों के पकड़े जाने की जानकारी होने पर बुधवार को बारी-बारी 26 लोग थाने पहुंचे और अपनों के शवों से मांस खाने का आरोप बाबा पर लगाया। एसपी देहात उदय शंकर सिंह के निर्देश पर जांच कराई गई तो साल भर के भीतर 136 शवों का मांस बाबा द्वारा खाए जाने का चौंकाने वाला खुलासा हुआ।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: