Current Crime
अन्य ख़बरें ग़ाजियाबाद

उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष ने दैनिक करंट क्राइम को बताया द बेस्ट अखबार

गाजियाबाद (करंट क्राइम)। उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक आयोग के प्रदेश अध्यक्ष तनवीर हैदर उस्मानी ने दैनिक करंट क्राइम को द बेस्ट अखबार की संज्ञा दी है। उन्होंने करंट क्राइम से विशेष बातचीत में कहा कि समाचार पत्र में पूरी तरह पत्रकारिता का समावेश दिखाई देता है। समाचारों का संकलन बेहद अच्छा है और सबसे बड़ी बात अखबार में खबरों की प्रस्तुति बेहद सुंदर है। मुझे यह कहने में कोई गुरेज नहीं है कि करंट क्राइम आज बड़े से बड़े अखबार को खबरों के मामले में पछाड़ रहा है। अखबार की डिजाइनिंग शानदार है और मैं चाहकर भी दैनिक करंट क्राइम में कमी नहीं ढूंढ पाया हूं।
मैं इस अखबार को 100 में से 95 नंबर देता हूं। पांच नंबर इसलिए रोके हैं ताकि सुधार की गुंजाइश रहे। यदि 100 में से 100 नंबर देता हूं तो फिर यह इंसाफ नहीं होगा। पांच नंबर और लाने के लिए करंट क्राइम को प्रयास करने होंगे। मैं खुद भी पत्रकार रहा हूं और उसी नजरिये से करंट क्राइम की समीक्षा करने के बाद यह कह रहा हूं। दैनिक करंट क्राइम को प्रतिदिन पढ़ता हूं। इस अखबार की सबसे बड़ी खूबी यह है कि इसमें लफ्फाजी वाली खबरें नहीं होती हैं। एक समाचार पत्र से जो अपेक्षा की जाती है, उस अपेक्षा पर दैनिक करंट क्राइम पूरी तरह से खरा उतरता है। हर दृष्टिकोण से इस समाचार पत्र ने पाठकों के दिल और दिमाग में जगह बनाई है।
तनवीर हैदर उस्मानी स्वयं रहे हैं वरिष्ठ पत्रकार
उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक आयोग के प्रदेश अध्यक्ष तनवीर हैदर उस्मानी एक गंभीर पत्रकार रहे हैं। पत्रकारिता के विभिन्न पहलुओं को जानते हैं। ट्रेनी रिपोर्टर से पत्रकारिता का सफर शुरू किया और कानपुर से प्रकाशित होने वाले दैनिक जागरण में 23 साल पत्रकारिता की है। चीफ रिपोर्टर से लेकर ब्यूरो चीफ व समाचार संपादक के पदों पर रहकर पत्रकारिता को नये आयाम दिए हैं। ना जाने कितने एक्सक्लूसिव समाचार तनवीर हैदर उस्मानी ने अपनी कलम से लिखे हैं। डेस्क हेड से लेकर रेजिडेंट्स एडीटर तक काम किया है। दैनिक जागरण के संस्थापक नरेंद्र मोहन के साथ भी तनवीर हैदर उस्मानी ने काम किया है। अब जब पत्रकारिता का इतना गहन अनुभव है तो फिर इस अनुभवी व्यक्तित्व से जब करंट क्राइम को तारीफ मिली और सुझाव मिले तो खुशी बनती है।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: