Breaking News
Home / अन्य ख़बरें / क्या नशे में बस चला रहा था ड्राइवर राजवीर

क्या नशे में बस चला रहा था ड्राइवर राजवीर

गाजियाबाद (करंट क्राइम)। क्या आप सोच सकते हैं कि जिस बस में आपका बच्चा स्कूल जा रहा है उस बस का चालक नशे का आदी हो सकता है। जो कि नशे की हालत में हीं बच्चों से भरी स्कूल बस ड्राइव करता है। कुछ ऐसी ही चर्चा सिल्वर शाइन स्कूल के उस बस चालक के विषय में हो रही है। जिसने अपनी बस से बच्ची को कुचलकर मौत के घाट उतार दिया था। हालांकि इस मामले में पुलिस पुष्टि नहीं कर रही है। लेकिन विश्वसनीय सूत्रों ने बताया है कि जिस समय हादसा हुआ उस समय भी राजवीर नशे की हालत में था।
इस संबंध में सूत्रों का कहना है कि बस चालक राजगीर सूखे नशे का आदी है जिसके अंतर्गत वह प्रॉक्सी वन एवं अन्य प्रकार की नशीली गोलियां खाता है। बताया तो यहां तक जा रहा है कि राजवीर स्कूल पहुंचने से पहले ही नशे की खुराक ले लेता है। लेकिन उसके मुंह नशीली गोली खाने के चलते किसी प्रकार की बदबू आती नहीं आती थी। जिसके चलते वह अपने नशे की लत को छुपाने में कामयाब रहता है। इस मामले में जब पुलिस से पूछा गया तो पुलिस का कहना है कि मेडिकल में ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है। लेकिन बड़ी बात यह है कि किसी ने राजवीर की मेडिकल रिपोर्ट भी नहीं देखी है ।
गौरतलब है कि थाना कविनगर क्षेत्र में स्थित सिल्वर शाइन स्कूल की छात्रा सोमया कश्यप पुत्री दीपक कश्यप निवासी ग्राम महरौली की मौत शनिवार को उस समय हो गई थी। जब वह स्कूल बस से उतार कर वापस घर जा रही थी। लेकिन चालक राजगीर में बस वापस लौटते समय बच्चे को वाहन की चपेट में ले लिया। जिसके चलते बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। जिसके बाद क्षेत्र वासियों ने बस में तोड़फोड़ कर हंगामा किया और आरोपी ड्राइवर राजवीर को जम कर पीटने के बाद पुलिस को सौंप दिया था।

Check Also

बलवंत सिंह रामूवालिया करेंगे कार्यकारिणी में मतदान

Share this on WhatsAppवरिष्ठ संवाददाता (करंट क्राइम) गाजियाबाद। निगम कार्यकारिणी सदस्यों के लिए हो रहे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *