Home / Uncategorized / सप्ताह भर की थ्योरी: 1 हत्या, 1 लूट और 2 बलात्कार
thiyori

सप्ताह भर की थ्योरी: 1 हत्या, 1 लूट और 2 बलात्कार

सय्यद अली मेहदी (करंट क्राइम)
गाजियाबाद। गत एक सप्ताह में पुलिस और बदमाशों के बीच काफी भागदौड़ देखने को मिली। कभी बदमाशों ने पुलिस को खुला खुली चुनौती दी। तो कभी पुलिस ने भी चुनौती को स्वीकार करते हुए ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम देने वाले बदमाशों के हाथ में हथकड़ी डाल दी। कुल मिलाकर अगर देखा जाए तो गत सप्ताह पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए कई शातिर अपराधियों को गिरफ्तार कर किसी हद तक वारदातों पर अंकुश लगाया। पुलिस और अपराधियों की गतिविधियों के आधार पर ही तैयार की है वीकली क्राइम रिपोर्ट।

12 जून – सोमवार: दो महिलाओं का आत्महत्या का प्रयास एवं लाखों की लूट
गत सोमवार की सुबह एसएसपी और डीएम आॅफिस में उस समय हड़कंप मच गया। जब डीएम कार्यालय में नंदीग्राम निवासी रेखा ने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। तो कुछ देर बाद ही एसएसपी आॅफिस में भी एक गैंगरेप की शिकार महिला ने पुलिस द्वारा कार्यवाही ना करने के विरोध में तेल छिड़ककर आत्महत्या का प्रयास कर डाला। दोनों ही मामलों के चलते पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। जिसके बाद आनन-फानन नहीं कार्यवाही की गई। इसके अलावा थाना साहिबाबाद क्षेत्र में पेट्रोल पंप मालिक रविंदर सिंह से हथियारों के बल पर 12 लाख 78 हजार रुपए की लूट बदमाशों ने कर डाली।
13 जून-मंगलवार: महिला ने की आत्महत्या, बच्चा हुआ लापता
अंजू (40) पत्नी जोगेंद्र सिंह को काफी समय से पेट से संबंधित बीमारी थी। इससे परेशान होकर उसने सोमवार शाम जहरीला पदार्थ खा लिया। तबीयत बिगड?े पर परिजनों ने अंजू को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। इसके अलावा थाना इंदिरापुरम क्षेत्र से एक 10 वर्षीय बच्चा नीरज भी अचानक लापता हो गया जिसके अपहरण की आशंका जताई गई।
14 जून -बुधवार: दहेज हत्या और संदिग्ध मौत से फैली सनसनी
बुधवार की सुबह ही थाना कविनगर क्षेत्र में वर्षा नामक व्यवस्था की दहेज हत्या का मामला प्रकाश में आया। जबकि थाना साहिबाबाद क्षेत्र में संगीता पत्नी वीरपाल की छत से गिरकर संदिग्ध मौत भी चर्चा का विषय बनी रही। इसके अलावा पुलिस ने साजिद और इकबाल नामक हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता अर्जित की वहीं कविनगर और लिंक रोड पुलिस ने चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया। जबकि साहिबाबाद थाना क्षेत्र में मौरिस नामक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली।
15 जून – गुरुवार: ओएलएक्स पर धोखाधड़ी करने वाला बदमाश गिरफ्तार
थाना कवि नगर पुलिस ने ओएलएक्स पर विज्ञापन देकर धोखाधड़ी करने वाले एक बदमाश को गिरफ्तार किया जो कि सोशल मीडिया साइट पर मोबाइल का विज्ञापन देकर ग्राहकों से धोखाधड़ी करता था।
16 जून -शुक्रवार: स्टांप सहायक महानिरीक्षक धोखाधड़ी में गिरफ्तार
खाना कबीर नगर पुलिस सहायक महानिरीक्षक राजेश शर्मा को धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया। यह मामला शासन-प्रशासन में काफी चर्चा का विषय बना रहा।
17 जून -शनिवार: गर्भवती महिला से किया बलात्कार
थाना साहिबाबाद क्षेत्र में एक गर्भवती महिला के साथ बलात्कार के प्रयास का मामला प्रकाश में आया। जिसमें पीड़ित महिला ने पुलिस कप्तान के सामने पेश होकर न्याय की गुहार लगाई। इसके अलावा थाना विजयनगर पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करने में भी सफलता अर्जित की।

Check Also

lalit jayaswal

मेयर की दौड़ में इसलिए भी आगे हैं ललित जायसवाल

वरिष्ठ संवाददाता (करंट क्राइम) गाजियाबाद। ललित जायसवाल एक ऐसा नाम हैं जिन्हें लेकर भाजपा के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

code