सीसी टीवी कैमरों की व्यवस्था सुचारू रखें दिल्ली में पैदल चलना खतरनाक, मरने वालों की तादाद 10 फीसदी बढ़ी हजारों बंदर, पकड़नेवाला सिर्फ एक, एमसीडी को बंदर पकड़ने वालों की तलाश हिंदू महासभा ने छात्रों का निलम्बन वापस पर जताई नाराजगी युवती की गर्दन और हाथ कटी मिली लाश मोदी और राहुल की लोकप्रियता में ज्यादा अंतर नहीं रहा केजरीवाल और अमरिंदर सिंह की लोकप्रियता बरकरार हार्दिक पटेल मध्यप्रदेश में सक्रिय 82 साल की उम्र में पक्की हुई शांति देवी फसल के पैसे सीधे पहुंचेंगे किसानों के खाते में भगोड़े शराब कारोबारी माल्या की गाड़ियां होंगी नीलाम
Home / अन्य ख़बरें / स्वरा को ज्यादा प्रशंसा मिलनी चाहिए : सोनम

स्वरा को ज्यादा प्रशंसा मिलनी चाहिए : सोनम

मुंबई| अभिनेत्री सोनम कपूर का मानना है कि’प्रेम रतन धन पायो’ की सह-कलाकार स्वरा भास्कर एक उत्कृष्ट अभिनेत्री हैं, लेकिन उनके काम को उतनी प्रशंसा नहीं मिली, जितनी मिलनी चाहिए थी। सोनम ने गुरुवार को ब्रांड चंदन की ‘द पार्टी स्टार्टर’ एंथम के अनावरण के मौके पर कहा, “मुझे लगता है कि स्वरा को जितनी प्रशंसा मिलनी चाहिए, उतनी नहीं मिली है। पिछले साल, ‘निल बटे सन्नाटा’ एकमात्र अद्भुत फिल्म रही और उनकी प्रस्तुति उत्कृष्ट थी। अगर आप इस तरह की फिल्में देखेंगे, तो सच्चे नारीवाद को समझेंगे।”

स्वरा अभिनीत ‘अनारकली ऑफ आरा’ से डिलीट किए गए कुछ बोल्ड सीन ऑनलाइन लीक होने के बारे में पूछे जाने पर सोनम ने कहा, “मुझे उनकी फिल्म देखने का मौका मिला और इसे देखते हुए मैं बहुत रो पड़ी। मैं उनकी प्रस्तुति और अनारकली की कहानी से हैरान थी।”

स्वरा और सोनम ‘वीरे दी वेडिंग’ नामक फिल्म में साथ काम करते हुए नजर आएंगी।

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (8 मार्च) के अवसर पर सोनम ने संदेश देते हुए महिलाओं को सशक्त बनने का आह्वान किया है।

Check Also

फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ से काफी फायदा मिला रानी को -ट्विंकल खन्ना के इंकार के बाद मिला था रोल

मुम्बई (ईएमएस)। साल 1998 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में रानी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *