सीसी टीवी कैमरों की व्यवस्था सुचारू रखें दिल्ली में पैदल चलना खतरनाक, मरने वालों की तादाद 10 फीसदी बढ़ी हजारों बंदर, पकड़नेवाला सिर्फ एक, एमसीडी को बंदर पकड़ने वालों की तलाश हिंदू महासभा ने छात्रों का निलम्बन वापस पर जताई नाराजगी युवती की गर्दन और हाथ कटी मिली लाश मोदी और राहुल की लोकप्रियता में ज्यादा अंतर नहीं रहा केजरीवाल और अमरिंदर सिंह की लोकप्रियता बरकरार हार्दिक पटेल मध्यप्रदेश में सक्रिय 82 साल की उम्र में पक्की हुई शांति देवी फसल के पैसे सीधे पहुंचेंगे किसानों के खाते में भगोड़े शराब कारोबारी माल्या की गाड़ियां होंगी नीलाम
Home / अन्य ख़बरें / समाजवादी महापौर प्रत्याशी राशि गर्ग को मिलने लगा हर वर्ग से समर्थन

समाजवादी महापौर प्रत्याशी राशि गर्ग को मिलने लगा हर वर्ग से समर्थन

करंट क्राइम

गाजियाबाद। जैसे-जैसे चुनाव की तारीख 26 नवंबर नजदीक आ रही है वैसे वैसे ही चुनावी घमासान तेज होने लगा है। जिसके चलते समाजवादी पार्टी की मेयर प्रत्याशी राशि गर्ग को अब हर वर्ग से समर्थन मिलने लगा है । राशि गर्ग को लोगों द्वारा मिल रहे समर्थन का कारण उनकी शिक्षा यानी शिक्षित एवं बेदाग परिवार से संबंध माना जा रहा है। खासतौर से गाजियाबाद में वैश्य समाज का इस बार भाजपा से मोह भंग होता नजर आ रहा है । वैश्य समाज के व्यापारी नेता नरेंद्र कुमार नंदी, प्रेमचंद गुप्ता, मनोज गुप्ता, अनुराग गर्ग, विकास अग्रवाल, एस एन अग्रवाल ,प्रधान गोपीचंद ,अतुल गुप्ता ,ओपी खंडेलवाल, मधुकर सिंघल , ने नरेंद्र कुमार नंदी के साथ प्रधान गोपी चंद जी की अध्यक्षता में एक मीटिंग हुई जिसमें होने वाली निकाय चुनाव के बारे में गहन चर्चा की गई। सभी ने चर्चा करते हुए कहा कि इस बार भारतीय जनता पार्टी द्वारा वैश्य समाज को टिकट बंटवारे में दरकिनार किया गया । उससे वैश्य समाज काफी खफा है। और अब इस चुनाव में भाजपा से वैश्य समाज का मोह भंग हो रहा है ।और इस चुनाव में वैश्य समाज की प्रत्याशी राशि गर्ग को भारी मतों से विजयी बनाने पर फैसला लिया गया है और जल्द ही बड़ी संख्या में वैश्य समाज राशि गर्ग को पूरा समर्थन किये जाने की घोषणा करने जा रहा है । इसकी जानकारी नरेंद्र कुमार गुप्ता नंदी ने दी।
हर वर्ग से मिलने लगा समर्थन जुटाने
गुरुवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता व कार्यकतार्ओं ने वार्ड नंबर 27 डूंडाहेड़ा सुंदरपुरी सैन विहार में समाजवादी पार्टी की पार्षद पद प्रत्याशी किरण चौधरी के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन करते हुए वार्ड नंबर 27 में डोर टू डोर जनसंपर्क किया। इस दौरान पार्टी के जिला अध्यक्ष राम किशोर अग्रवाल ,महानगर अध्यक्ष जेपी कश्यप, पूर्व जिलाध्यक्ष राशिद मलिक, एवं महानगर अध्यक्ष राहुल चौधरी, बृज भूषण चौधरी, महबूब आलम लारी, मोहम्मद असलम, राजेंद्र यादव के अलावा अन्य पार्टी के कार्यकतार्ओं ने लोगों को बताया कि समाजवादी पार्टी ने राशि गर्ग को उनकी योग्यता के आधार पर अपना प्रत्याशी घोषित किया है। क्योंकि राशि गर्ग ने टइअ की शिक्षा ग्रहण की है। उधर उनके पति अभिषेक गर्ग ने भी कैलिफोर्निया से पढ़ाई की है और यदि इस बार राशि गर्ग नगर निगम में महापौर बनकर आती हैं । तो भारतीय जनता पार्टी के कार्यकाल में किए गए तमाम घोटालों को आसानी से उजागर कर सकती हैं । क्योंकि पिछले 20 साल में नगर निगम में तमाम घोटाले सामने आए हैं ।और नगर निगम द्वारा गाजियाबाद के हर कोने में तमाम विकास कार्य कराए जाएंगे। उन्होंने कहा कि यदि यह इस बार महापौर बनती हैं तो इलाके के लोगों को नगर निगम में अपने काम कराने के लिए चक्कर  नहीं लगाने पड़ेंगे । यानी हर वार्ड में एक कैंप के जरिए लोगों की समस्याएं सुनी जाएगी ।और सभी समस्याओं का  समाधान कराया जाएगा ।खासतौर से सबसे ज्यादा प्राथमिकता उन कार्यों को कराने की रहेगी। जिनकी शहर में सबसे ज्यादा आवश्यकता है। इसके अलावा पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता और राशि गर्ग के पति अभिषेक गर्ग , एवं नरेंद्र कुमार नंदी ,किशन कुमार,विकास अग्रवाल प्रदेश महामंत्री उद्योग व्यापार मंडल ,रिजवान ,राजेन्द्र यादव ,गुलाब यादव,महबूब लारी,नौशाद आलम,गालिब,ब्रज भूषण ,ने विजय नगर इलाके की माता कॉलोनी वार्ड नंबर 4 में समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी कुंती देवी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करते हुए लोगों को संबोधित किया। इस दौरान अभिषेक गर्ग ने लोगों से वादा किया कि यदि इस बार रहे राशि गर्ग को अपने बहुमूल्य मत देकर विजयी बनाते हैं। तो आप को दूर- दूर तक पछताना नहीं पड़ेगा । क्योंकि राशि गर्ग के कार्यकाल के दौरान में नगर निगम आपके द्वार होगा ।यानी आपकी हर समस्या आपके मोहल्ले में ही सुनी जाएंगी जिनका समाधान प्राथमिकता पर कराया जाएगा  । इस अवसर पर सैकड़ों की संख्या में इलाके के लोग उपस्थित रहे। और सभी ने इस बार होने वाले चुनाव में राशि गर्ग को अपना भरपूर समर्थन देने का वादा किया।

Check Also

अमर सिंह ने अपनी बेटियों पर तेजाब फेंकने की धमकी देने को लेकर आजम खान पर दर्ज कराया केस

लखनऊ (ईएमएस)। राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने अपनी बेटियों पर तेजाब फेंकने की धमकी देने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *