सीसी टीवी कैमरों की व्यवस्था सुचारू रखें दिल्ली में पैदल चलना खतरनाक, मरने वालों की तादाद 10 फीसदी बढ़ी हजारों बंदर, पकड़नेवाला सिर्फ एक, एमसीडी को बंदर पकड़ने वालों की तलाश हिंदू महासभा ने छात्रों का निलम्बन वापस पर जताई नाराजगी युवती की गर्दन और हाथ कटी मिली लाश मोदी और राहुल की लोकप्रियता में ज्यादा अंतर नहीं रहा केजरीवाल और अमरिंदर सिंह की लोकप्रियता बरकरार हार्दिक पटेल मध्यप्रदेश में सक्रिय 82 साल की उम्र में पक्की हुई शांति देवी फसल के पैसे सीधे पहुंचेंगे किसानों के खाते में भगोड़े शराब कारोबारी माल्या की गाड़ियां होंगी नीलाम
Home / अन्य ख़बरें / अयूब अली से सब रजिस्ट्रार ने मांग ली दो प्रतिशत की रिश्वत

अयूब अली से सब रजिस्ट्रार ने मांग ली दो प्रतिशत की रिश्वत

वरिष्ठ संवाददाता (करंट क्राइम)

गाजियाबाद। सरकार भले ही पारदर्शिता वाले शासन की बात कर रही हो लेकिन समय-समय पर अधिकारियों की कार्यशैली को लेकर सवाल उठता रहता है। अब रालोद के प्रदेश महासचिव कुंवर अयूब अली ने सब रजिस्ट्रार पर दो प्रतिशत की रिश्वत मांगने का आरोप लगाया है। इस मामले में उन्होंने मंडलायुक्त प्रभात कुमार के यहां 21 नवंबर को शिकायत की थी।
यह जांच अब जिलाधिकारी के पास आ गई है। कुंवर अयूब अली की गिनती बड़े नेताओं में होती है, वह बसपा से लोकसभा का चुनाव भी लड़ चुके हैं। इसके अलावा वह मोदीनगर और धौलाना से भी विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हैं।
उन्होंने मंडलायुक्त को भेजे पत्र में आरोप लगाया है कि उन्होंने कौशांबी के भवन संख्या ए-80 में प्रथम तल खरीदा था। इस पर उन्होंने सरकार द्वारा निर्धारित स्टांप अदा किया था। अब उनका आरोप है कि सब रजिस्ट्रार सदर चतुर्थ ने उनसे दो प्रतिशत रिश्वत की मांग की थी, जिसे उन्होंने देने से मना कर दिया था। अयूब अली का आरोप है कि जिस रजिस्ट्री पर रजिस्ट्री कार्यालय में रिश्वत नहीं दी जाती है, उसमें झूठी स्थल निरीक्षण की रिपोर्ट एडीएम एफ के यहां भेज दी जाती है और जनता को परेशान किया जाता है।
अब कुंवर अयूब अली ने कहा है कि सब रजिस्ट्रार सदर चतुर्थ की बेईमानी व भ्रष्टाचार के किस्से आम है। उन्होंने रिश्वत से अकूत संपत्ति हासिल कर ली है। कुंवर अयूब अली ने मंडलायुक्त से सब रजिस्ट्रार चतुर्थ की जांच कराकर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

Check Also

हड्डी रोगों से निपटने के लिये निःशुल्क परामर्श शिविर का किया गया आयोजन लोगों को पौधे भेंट कर दिया पर्यावरण संरक्षण का संदेश।

हड्डी रोगों से निपटने के लिये निःशुल्क परामर्श शिविर का किया गया आयोजन लोगों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *