सीसी टीवी कैमरों की व्यवस्था सुचारू रखें दिल्ली में पैदल चलना खतरनाक, मरने वालों की तादाद 10 फीसदी बढ़ी हजारों बंदर, पकड़नेवाला सिर्फ एक, एमसीडी को बंदर पकड़ने वालों की तलाश हिंदू महासभा ने छात्रों का निलम्बन वापस पर जताई नाराजगी युवती की गर्दन और हाथ कटी मिली लाश मोदी और राहुल की लोकप्रियता में ज्यादा अंतर नहीं रहा केजरीवाल और अमरिंदर सिंह की लोकप्रियता बरकरार हार्दिक पटेल मध्यप्रदेश में सक्रिय 82 साल की उम्र में पक्की हुई शांति देवी फसल के पैसे सीधे पहुंचेंगे किसानों के खाते में भगोड़े शराब कारोबारी माल्या की गाड़ियां होंगी नीलाम
Home / अन्य ख़बरें / शिवराज ने ट्रेन विस्फोट की जांच के निर्देश दिए

शिवराज ने ट्रेन विस्फोट की जांच के निर्देश दिए

भोपाल| मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले में भोपाल-उज्जैन पैसेंजर गाड़ी के एक डिब्बे में हुए विस्फोट की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जांच के निर्देश दिए हैं। साथ ही विस्फोट में घायल हुए लोगों को आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है। मुख्यमंत्री चौहान ने पुलिस महानिदेशक, फॉरेंसिक साइंस, एसटीएफ और एटीएस के अधिकारियों को दल सहित तत्काल घटनास्थल पर पहुंचने और जांच के निर्देश दिए। वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच भी गए हैं।

उन्होंने सामान्य घायलों को 25 हजार रुपये और गंभीर रूप से घायलों को 50 हजार रुपये की सहायता देने की घोषणा की। साथ ही घायलों के इलाज की समुचित व्यवस्था करने के भी निर्देश अधिकारियों को दिए।

ज्ञात हो कि मंगलवार की सुबह भोपाल से उज्जैन जा रही पैसेंजर गाड़ी संख्या 59320 के शाजापुर जिले के जबड़ी रेलवे स्टेशन से निकलते ही एक डिब्बे में धमाका हुआ। धमाके में आठ यात्री घायल हुए हैं।

Check Also

रेलवे के रिटायर्ड कर्मचारियों को अर्जित अवकाश के भुगतान में करोड़ों की हेराफेरी

सेवानिवृत्त रेलवे कर्मचारियों को अर्जित अवकाश के मामले में गड़बड़ी करके करोड़ों रुपए के घोटाले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *