Breaking News
Home / अन्य ख़बरें / परिनिर्वाण के फूल और आगरा को लेकर रालोद नेता कूल

परिनिर्वाण के फूल और आगरा को लेकर रालोद नेता कूल

गाजियाबाद (करंट क्राइम)। अभी तक बाबा साहेब डाक्टर भीमराव अम्बेडकर को लेकर बसपा अपना हक जताती आई है। जब भाजपा ने अम्बेडकर पंचतीर्थ की बात की थी तो विरोध का पहला स्वर बसपा से ही निकला था।
लेकिन निगम चुनाव में एक भी वार्ड सीट तक नहीं जीतने वाली रालोद ने जब बाबा साहेब का परिनिर्वाण दिवस मनाने की बात की थी तो बसपा ने कुछ नहीं कहा। अब वजह जो भी रही हो लेकिन परिनिर्वाण दिवस पर यह स्पष्ट हो गया कि बसपा रालोद के बाबा प्रेम को लेकर क्यों डोंट वरी मोड में थी।
रालोद की हालत ऐसी रही कि ना ठीक से बाबा साहेब का संदेश दे पाये और ना ही पार्टी के आगरा सम्मेलन में अपनी दमदार हाजिरी लगा पाये। अब रालोद के गलियारों में इस बात को लेकर चर्चा होने लगी है। 6 दिसंबर को आगरा में रालोद का बड़ा कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम को लेकर रालोद की तरफ से प्रचार प्रसार भी हुआ था। अब रालोद खेमे में ही सवाल उठ रहा है कि यदि कार्यक्रम रालोद का है और उसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष आ रहे हैं तो फिर स्थानीय संगठन कार्यकर्ताओं के साथ आगरा में होगा या गाजियाबाद में परिनिर्वाण दिवस मनायेगा। जब रालोद नेताओं को आगरा में होना था तब वह गाजियाबाद में थे। गाजियाबाद में मेरठ रोड स्थित पार्टी कार्यालय पर वह रालोद के नेता शामिल थे जिनकी पहचान रालोद नेताओं के रूप में होती है। जब रालोद के नेता जनपद में थे तो फिर कौन से रालोद नेता थे जो आगरा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गये। रालोद में यह सवाल खूब उठ रहा है कि रालोद मुखिया का कार्यक्रम बड़ा है या फिर स्थानीय नेताओं का कार्यक्रम।

Check Also

सामाजिक सरोकारो के इस जज्बे को सलाम

Share this on WhatsAppना राजनीतिक टिकट चाहिये ना पद चाहिये वरिष्ठ संवाददाता (करंट क्राइम) गाजियाबाद। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *