Breaking News
Home / Exclusive News / पाकिस्तानवंशी अभिनेता ने भारतीयों के खिलाफ नस्ली टिप्पणी पर माफी मांगी

पाकिस्तानवंशी अभिनेता ने भारतीयों के खिलाफ नस्ली टिप्पणी पर माफी मांगी

लंदन | पाकिस्तान में जन्मे अभिनेता मार्क अनवर ने सोशल मीडिया पर भारतीयों के खिलाफ नस्लवादी टिप्पणियां करने के लिए माफी मांगी है और अपने कृत्य को ‘पागलपन का क्षण’ कहा है। अनवर को अपनी नस्लीय टिप्पणियों के कारण ब्रिटिश टीवी शो ‘कोरोनेशन स्ट्रीट’ से निकाल दिया गया है।

इसी बीच पुलिस ने उनकी टिप्पणियों की जांच शुरू की है।

‘कोरोनेशन स्ट्रीट’ के निर्माताओं को ट्विटर पर की गई उनकी टिप्पणियों की सूचना दिए जाने के बाद उन्हें आईटीवी के शो से निकाल दिया गया।

अनवर ने भारतीयों के खिलाफ असभ्य शब्दों का प्रयोग किया था। उन्होंने साथ ही भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के खिलाफ भी असभ्य टिप्पणियां की थीं।

ग्रेटर मैनचेस्टर पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, “रविवार 25 सितंबर, 2016 को पुलिस को एक घृणा अपराध की सूचना मिली थी। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और पूछताछ जारी है।”

गार्जियन डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार को अनवर ने अपनी टिप्पणियों के लिए माफी मांगते हुए उसे ‘पागलपन का क्षण’ कहा।

अनवर ने वीडियो साझा कर माफी मांगी।

उन्होंने कहा, “मैने शुक्रवार शाम की अपनी टिप्पणियों से जिस किसी को भी खफा किया है, मैं उनसे तहेदिल से माफी मांगता हूं और खासतौर पर भारतीयों से।”

उन्होंने कहा, “मेरा यह इरादा नहीं था और मैंने जिस भाषा का प्रयोग किया वह अस्वीकार्य है। मुझे लगता है कि मैंने बहुत से लोगों को शर्मिदा किया है, मेरा परिवार, मेरे दोस्त और मेरे पूर्व सहकर्मी। मैं इसके लिए दिल से माफी मांगता हूं।”

आईटीवी के एक प्रवक्ता ने अनवर की टिप्पणियों को अस्वीकार्य बताया।

Check Also

केरल में 90 साल की विधवा से दुष्कर्म

Share this on WhatsAppकोल्लम | केरल में 90 वर्षीय साल की एक विधवा के साथ चाकू …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *