सीसी टीवी कैमरों की व्यवस्था सुचारू रखें दिल्ली में पैदल चलना खतरनाक, मरने वालों की तादाद 10 फीसदी बढ़ी हजारों बंदर, पकड़नेवाला सिर्फ एक, एमसीडी को बंदर पकड़ने वालों की तलाश हिंदू महासभा ने छात्रों का निलम्बन वापस पर जताई नाराजगी युवती की गर्दन और हाथ कटी मिली लाश मोदी और राहुल की लोकप्रियता में ज्यादा अंतर नहीं रहा केजरीवाल और अमरिंदर सिंह की लोकप्रियता बरकरार हार्दिक पटेल मध्यप्रदेश में सक्रिय 82 साल की उम्र में पक्की हुई शांति देवी फसल के पैसे सीधे पहुंचेंगे किसानों के खाते में भगोड़े शराब कारोबारी माल्या की गाड़ियां होंगी नीलाम
Home / अन्य ख़बरें / ओप्पो बना भारतीय क्रिकेट टीम का नया प्रायोजक

ओप्पो बना भारतीय क्रिकेट टीम का नया प्रायोजक

मुंबई| देश की अग्रणी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो मोबाइल इंडिया अब भारतीय क्रिकेट टीम की नई प्रायोजक होगी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार को यह घोषणा की। बीसीसीआई ने एक वक्तव्य जारी कर कहा, “यह बताते हुए प्रसन्नता हो रही है कि ओप्पो मोबाइल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड भारतीय क्रिकेट टीम की नई प्रायोजक होगी।”

बोर्ड ने बताया कि ओप्पो की बीसीसीआई के साथ यह नई साझेदारी इसी साल अप्रैल से शुरू होगी और अगले पांच साल तय कायम रहेगी।

प्रशासनिक समीति के सभी चार सदस्यों ने इस साझेदारी के लिए बीसीसीआई को बधाई दी।

सीओए की ओर से समीति के प्रमुख विनोद राय ने ओप्पो और बीसीसीआई के बीच संबंधों के लंबे समय तक बने रहने और लाभप्रद होने की शुभकामनाएं भी दीं।

इसके साथ ही राय ने भारतीय क्रिकेट टीम के प्रायोजक के लिए बोली प्रक्रिया का पारदर्शी तरीके से आयोजन कराने पर संतोष व्यक्त किया है।

प्रायोजक के तौर पर स्टार इंडिया का बीसीसीआई के साथ समझौता मार्च के अंत में समाप्त हो रहा है। अप्रैल से यह जगह ओप्पो के हिस्से में आ जाएगी।

बीसीसीआई के प्रायोजकों में स्टार इंडिया के अलावा सहारा कंपनी भी रह चुकी है। स्टार इंडिया से पहले सहारा भारतीय टीम की प्रायोजक थी।

Check Also

ऑस्ट्रेलिया में ही रहेंगे बोल्ट

सिडनी (ईएमएस)। विश्व के नंबर एक धावक रहे जमैका के उसेन बोल्ट ने माल्टा के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *