Home / Uncategorized / कंट्री इन में विधायक के साथ कितने सदस्यों ने लिया लंच

कंट्री इन में विधायक के साथ कितने सदस्यों ने लिया लंच

वरिष्ठ संवाददाता (करंट क्राइम)

गाजियाबाद। जिला पंचायत अध्यक्ष वाला गेम अब लंच डिप्लोमेसी पर आ गया है। चुनाव वैसे तो देहात का है, लेकिन इसकी भूमिका शानदार शहरी होटल में हो रही है।
सूत्र बताते हैं कि शुक्रवार को कंट्री इन होटल में जिला पंचायत चुनाव की राजनीति में बड़ा धमाका हुआ है।
बताया जाता है कि यहां लंच के साथ लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने जिला पंचायत गेम में एक बड़े पंच की तैयारी कर ली है। सूत्र बता रहे हैं कि यहां जब जिला पंचायत सदस्यों के साथ लंच किया गया, तब इस लंच में जिला पंचायत अध्यक्ष पद के प्रबल दावेदार पवन मावी भी मौजूद थे। इसके अलावा कई अन्य चेहरे भी यहां लंच वाले गेम में शामिल हुए। अब लंच के जरिए कौन सा दांव साधा गया है, यह तो अभी भविष्य की बात है, लेकिन सूत्र बता रहे हैं कि लोनी विधायक ने गेम अपने पक्ष में कर लिया है। वहीं दूसरे खेमे तक भी लंच की जानकारी पहुंच चुकी है।
सूत्र बताते हैं कि इस लंच में 9 जिला पंचायत सदस्य शामिल हुए है। वहीं एक गुट बता रहा है कि 11 जिला पंचायत सदस्य मौजूद थे। अब संख्या का गणित तो उसी का मजबूत होगा जो वोट में इस गणित को साबित कर देगा। दावतों का यह दौर वोटों में बदलेगा या नहीं, इसी को लेकर सभी की निगाहे टिकी है।
भाजपा हाईकमान के हाथ में है मास्टर चाबी
सूत्र बता रहे हैं कि गेम की मास्टर चाबी भाजपा हाईकमान के पास है। गेम को दो मजबूत चेहरे बेहद मजबूती के साथ एक खास के पक्ष में ले आए थे। गेम के लिए जिन संसाधनों की जरूरत थी, वहां दूसरा चेहरा थोड़ा ठिठक गया। अब इसका भी कारण पार्टी सिंबल बताया जा रहा है। यदि बिना सिंबल के पंचायत अध्यक्ष बने तो सदस्यों की वफादारी का भरोसा नहीं है। एक साल बाद उन्होंने फिर अविश्वास जता दिया तो खोखों का खेल पेटी के लायक भी नहीं रहेगा। यदि पार्टी सिंबल पर चुनाव होता है तो फिर इसके इफेक्ट अलग रहेंगे। लिहाजा एक खेमा हर हाल में जिला पंचायत अध्यक्ष पद की कुर्सी पर विराजमान होना चाहता है और एक खेमा अभी गुणा-भाग के गणित में ही उलझा है। ऐसे में गॉड फादर भी कहां तक और कितनी मदद कर पाएंगे।

Check Also

छात्रा को मिले इंसाफ: यादव महासभा

गाजियाबाद (करंट क्राइम)। यादव महासभा गाजियाबाद में मोदी नगर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग छात्रा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

code