Breaking News
Home / अन्य ख़बरें / पीएम मोदी के कायल हुए पूर्व सांसद नरेन्द्र कश्यप

पीएम मोदी के कायल हुए पूर्व सांसद नरेन्द्र कश्यप

वरिष्ठ संवाददाता (करंट क्राइम)

गाजियाबाद। कभी बसपा के राष्ट्रीय महासचिव रह चुके नरेन्द्र कश्यप अब भाजपा नेता हैं। नरेन्द्र कश्यप भाजपा में आने के बाद भी पूरी तरह सक्रिय हैं। चुनावों से पहले बसपा की बेरूखी उन्हें भाजपा में ले आयी। नरेन्द्र कश्यप बड़े नेताओं में रहे हैं, राज्यसभा सांसद रह चुके हैं। और राजनीति में बड़े फ्रेम में फिट होने की कला जानते हैं। भाजपा में शामिल होने के बाद उन्होंने गाजियाबाद, मुज्जफरनगर और बरेली में कश्यप समाज के बड़े सम्मेलन आयोजित कराये हैं। अपनी ताकत का अहसास भी कराया।
खास बात यह है कि नरेन्द्र कश्यप अब भाजपा में हैं और भाजपा एक ऐसा दल हैं जहां आपकी हर वर्किंग को गिना जाता है। नरेन्द्र कश्यप अब भाजपा के कार्यकर्ता वाले फ्रेमवर्क में फिट हो रहे हैं। करंट क्राइम मुख्यालय आए पूर्व सांसद नरेन्द्र कश्यप ने बातचीत में कहा कि मैं अपने पूरे राजनीतिक जीवन में किसी व्यक्ति से इतना प्रभावित नहीं हुआ जितना मैं देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी से मिलकर हुआ। मुझे एक मुलाकात में समझ में आ गया कि
देश की जनता उनसे इतना प्यार क्यों करती है।
प्रधानमंत्री से मुलाकात का रास्ता उनके एक भाजपा शुभचिंतक ने बनाया था। मुलाकात की बात को करंट क्राइम से शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने राजनीति में हर स्तर पर काम किया है और मुझे बड़े नेताओं से मिलने का भी अनुभव है। जब मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी से मिला तो मुझे उनके विनम्र स्वभाव और शिष्टाचार से ये विश्वास ही नहीं हुआ कि मैं विश्व की सबसे बड़ी हस्ती और देश के प्रधानमंत्री से मुलाकात कर रहा हूं। मैं अभिभूत और मुरीद हो गया। प्रधानमंत्री का पद और इतना विनम्र व्यक्तित्व, सरलता और सादगी की मूर्ति हैं। मुझसे हाथ मिलाया और हमारे साथ गए कश्यप सभा के राष्ट्रीय महासचिव पवन कश्यप से हाथ भी मिलाया और पद भी पूछा। इसके बाद ये भी कहा कि इतनी जल्दी राष्ट्रीय जिम्मेदारी मिल गयी। सही बताऊं तो ये चीजें हमने कभी बसपा में नहीं देखीं। मुझे कोई पद मिले या ना मिले लेकिन मुझे लगता है कि मुझे अब से पहले ही भाजपा में आना चाहिए था। भाजपा में ही विजन और उददेश्य के साथ राजनीति होती है।
देश उन्नति की दिशा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में ही आगे बढ़ सकता है। जब मैं व्यक्तिगत रूप से उनसे मिला तो मेरे सोचने की दिशा ही बदल गयी। मुझे समझ में आ गया कि देश की जनता और सभी दलों के नेता क्यों प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को चाहते हैं। ये देश का गौरव है कि ऐसा महान संत व्यक्तित्व हमें प्रधानमंत्री के रूप में मिला है।

Check Also

छात्रा को मिले इंसाफ: यादव महासभा

Share this on WhatsAppगाजियाबाद (करंट क्राइम)। यादव महासभा गाजियाबाद में मोदी नगर थाना क्षेत्र में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

code