सीसी टीवी कैमरों की व्यवस्था सुचारू रखें दिल्ली में पैदल चलना खतरनाक, मरने वालों की तादाद 10 फीसदी बढ़ी हजारों बंदर, पकड़नेवाला सिर्फ एक, एमसीडी को बंदर पकड़ने वालों की तलाश हिंदू महासभा ने छात्रों का निलम्बन वापस पर जताई नाराजगी युवती की गर्दन और हाथ कटी मिली लाश मोदी और राहुल की लोकप्रियता में ज्यादा अंतर नहीं रहा केजरीवाल और अमरिंदर सिंह की लोकप्रियता बरकरार हार्दिक पटेल मध्यप्रदेश में सक्रिय 82 साल की उम्र में पक्की हुई शांति देवी फसल के पैसे सीधे पहुंचेंगे किसानों के खाते में भगोड़े शराब कारोबारी माल्या की गाड़ियां होंगी नीलाम
Home / अन्य ख़बरें / लोहे के जाल बने वृक्षों के लिए आफत

लोहे के जाल बने वृक्षों के लिए आफत

करंट क्राइम

गाजियाबाद। थाना कविनगर क्षेत्र के रहने वाले विपिन त्यागी समेत क्षेत्र के सामाजिक लोगों ने डीएम कार्यालय पहुंचकर वृक्षों के चारों तरफ लगाये गये लोहे के जाल को तत्काल प्रभाव से हटाये जाने की मांग की है। सौंपे गये ज्ञापन में कहा गया है कि नगर निगम व जीडीए की ओर से पौधा रोपण किया गया था और पौधा रोपण के दौरान पौधों को जानवरों से बचाने के लिए लोहे की ग्रिल आदि को खड़ा कर दिया गया था। अब पौधे बडेÞ हो गये हैं और लोहे की ग्रिल के कारण वृक्ष नहीं बढ़ पा रहे हैं। जिला प्रशासन को सौंपे गये ज्ञापन के माध्यम से कहा गया है कि शीघ्र ही लोहे की ग्रिल को हटवाया जाये ताकि पौधों का विकास हो सके। इस मौके पर वेदप्रकाश गर्ग खादी वाले भी उपस्थित रहे।

Check Also

हड्डी रोगों से निपटने के लिये निःशुल्क परामर्श शिविर का किया गया आयोजन लोगों को पौधे भेंट कर दिया पर्यावरण संरक्षण का संदेश।

हड्डी रोगों से निपटने के लिये निःशुल्क परामर्श शिविर का किया गया आयोजन लोगों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *