सीसी टीवी कैमरों की व्यवस्था सुचारू रखें दिल्ली में पैदल चलना खतरनाक, मरने वालों की तादाद 10 फीसदी बढ़ी हजारों बंदर, पकड़नेवाला सिर्फ एक, एमसीडी को बंदर पकड़ने वालों की तलाश हिंदू महासभा ने छात्रों का निलम्बन वापस पर जताई नाराजगी युवती की गर्दन और हाथ कटी मिली लाश मोदी और राहुल की लोकप्रियता में ज्यादा अंतर नहीं रहा केजरीवाल और अमरिंदर सिंह की लोकप्रियता बरकरार हार्दिक पटेल मध्यप्रदेश में सक्रिय 82 साल की उम्र में पक्की हुई शांति देवी फसल के पैसे सीधे पहुंचेंगे किसानों के खाते में भगोड़े शराब कारोबारी माल्या की गाड़ियां होंगी नीलाम
Home / अन्य ख़बरें / योगी की सभा के बाद सपा में उठी अखिलेश यादव की डिमांड

योगी की सभा के बाद सपा में उठी अखिलेश यादव की डिमांड

वरिष्ठ संवाददाता (करंट क्राइम)

गाजियाबाद। भाजपा ने योगी आदित्यनाथ की सभा कराकर अन्य दलों के सामने एक बड़ी रेखा खींची है। योगी आदित्यनाथ की जनसभा के बाद अब सपा में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को चुनाव प्रचार में बुलाने की सबसे अधिक डिमांड हो रही है। हालांकि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव निगम और निकाय चुनाव में प्रचार के लिए पहले ही मना कर चुके हैं। लेकिन सपाई चाहते हैं कि अखिलेश यादव गाजियाबाद आ जाए। इसका एक बड़ा कारण यह बताया जा रहा है कि सपा सरकार में गाजियाबाद में कई विकास कार्य हुए है। जब अखिलेश यादव मंच से यह उपलब्धि बताएंगे तो चुनाव का परिदृश्य बदलेगा। मुस्लिम मतदाताओं में अखिलेश यादव का क्रेज है।
सपा नेता यहां अपनी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को बुलाने का प्रयास तो कर रहे हैं लेकिन बात नहीं बन रही है। प्रयास यहां तक भी हो रहे हैं कि यदि अखिलेश यादव किसी विवाह समारोह में भी आते है तो वहां से भी माहौल बन सकता है। सपा के पास इस समय यदि कोई सबसे बड़ा स्टार प्रचारक चेहरा है तो वह खुद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव है। अखिलेश यादव के रोड शो के लिए भी पार्टी के नेता प्रयास कर रहे हैं। हालांकि उनके प्रयास जारी है लेकिन अभी सफलता मिलने के संकेत नहीं मिल रहे है। लेकिन सपा में अब राष्ट्रीय अध्यक्ष की डिमांड बढ़ गई है और निकाय से लेकर निगम तक हर प्रत्याशी चाहता है कि एक बार यदि अखिलेश यादव प्रचार के लिए आ जाए तो माहौल बदल जाएगा। सपा वैसे भी गाजियाबाद में कमजोर स्थिति में नहीं है। यहां भाजपा से टक्कर ही सपा लेती है।

Check Also

युवती की गर्दन और हाथ कटी मिली लाश

नई दिल्ली (ईएमएस)। दिल्ली के मुंडका इलाके में सोमवार शाम खेत में लड़की की लाश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *