सीसी टीवी कैमरों की व्यवस्था सुचारू रखें दिल्ली में पैदल चलना खतरनाक, मरने वालों की तादाद 10 फीसदी बढ़ी हजारों बंदर, पकड़नेवाला सिर्फ एक, एमसीडी को बंदर पकड़ने वालों की तलाश हिंदू महासभा ने छात्रों का निलम्बन वापस पर जताई नाराजगी युवती की गर्दन और हाथ कटी मिली लाश मोदी और राहुल की लोकप्रियता में ज्यादा अंतर नहीं रहा केजरीवाल और अमरिंदर सिंह की लोकप्रियता बरकरार हार्दिक पटेल मध्यप्रदेश में सक्रिय 82 साल की उम्र में पक्की हुई शांति देवी फसल के पैसे सीधे पहुंचेंगे किसानों के खाते में भगोड़े शराब कारोबारी माल्या की गाड़ियां होंगी नीलाम
Home / अन्य ख़बरें / जीडीए की बड़ी कार्रवाईयों से मचा है बड़े बकायदारों में हडकंप

जीडीए की बड़ी कार्रवाईयों से मचा है बड़े बकायदारों में हडकंप

गाजियाबाद (करंट क्राइम)। हाल ही में जीडीए की ओर से बड़े बकायदारों के खिलाफ की गई कार्रवाई के बाद हडकंप की स्थिति बड़े बकायदारों में मच गई है। जीडीए की ओर से निरंतर उक्त कार्रवाईयां की जा रही हैं और नोटिस के साथ सिलिंग की कार्रवाई भी का जा रही है। जीडीए अधिकारियों के मुताबिक बडेÞ बकायदारों की लिस्ट तैयार की जा रही है और आने वाले दिनों में उक्त बकायदारों को भी नोटिस जारी कर दिया जायेगा। बता दें कि जीडीए की कार्यवाहक उपाध्यक्ष का कार्यभार संभालने के बाद जिलाधिकारी रितु माहेश्वरी की ओर से बड़े बकायदारों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। पिछले दिनों जीडीए की ओर से नये बस अड्डे स्थित रेड मॉल को 147 करोड़ रुपये बकाया होने के चलते नोटिस जारी किया गया वहीं बीते मंगलवार को जीडीए की ओर से एसवीपी गु्रप की राजनगर एक्सटेंशन इकाई पर सिलिंग की कार्रवाई बकाया राशि को लेकर की गई। निरंतर हो रही जीडीए की कार्रवाईयों के चलते जीडीए के बकायदारों में हडकंप की स्थिति बनी हुई है। जीडीए की ओर से बड़े बकायदारों की लिस्ट भी तैयार करने का काम किया जा रहा है। शीघ्र ही अन्य बकायदारों के खिलाफ भी उक्त कार्रवाई अमल में लाई जायेगी।

Check Also

हड्डी रोगों से निपटने के लिये निःशुल्क परामर्श शिविर का किया गया आयोजन लोगों को पौधे भेंट कर दिया पर्यावरण संरक्षण का संदेश।

हड्डी रोगों से निपटने के लिये निःशुल्क परामर्श शिविर का किया गया आयोजन लोगों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *